HomeCricketतुर्की महिला कप : भारतीय महिला टीम पहली बार एस्टोनिया से भिड़ने...

तुर्की महिला कप : भारतीय महिला टीम पहली बार एस्टोनिया से भिड़ने के लिए तैयार – Story Of Turkish Womens Cup Indian Womens Team Set For Maiden Clash With Estonia in Hindi | Cricketnmore.com

Date:

Related stories

ÖZET | Fenerbahçe Beko güle oynaya yarı finalde

Türkiye Sigorta Basketbol Süper Ligi play-off çeyrek final ikinci...

Türkiye’s tech startups attract billions in global investments

Technology Minister Mehmet Fatih Kacir revealed a growing interest...

Ufuk Sarıca Çok ağır bir atmosfer vardı

Sarıca, yaptığı açıklamada, tüm oyuncularına teşekkür ederek, takımıyla gurur...
spot_imgspot_img

Turkish Women: एक सफल शिविर के बाद आत्मविश्‍वास से भरी सीनियर राष्ट्रीय महिला टीम बुधवार को यहां चार देशों की तुर्की महिला कप फुटबॉल प्रतियोगिता में एस्टोनिया के साथ अपने पहले मुकाबले के लिए तैयार है।

मंगलवार दोपहर को भारतीय सीनियर महिला टीम ने टूर्नामेंट में अपने शुरुआती गेम की तैयारी के लिए इस स्थान पर एक कठोर प्रशिक्षण सत्र किया। भारतीय टीम ने सोमवार देर रात अपने होटल में चेक इन किया। दोपहर में इस्तांबुल से अंताल्या में उतरने के बाद टीम ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए बस से 133 किलोमीटर की दूरी तय की।

भारत 2019 और 2021 के बाद तीसरी बार तुर्की महिला कप में भाग लेगा। अनुभवी प्रचारक और डिफेंडर डालिमा छिब्बर, जो पहले टीम के साथ थीं, ने कहा कि भारतीय टीम ने उनसे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक जमीनी काम किया है।

डालिमा छिब्बर ने एआईएफएफ को बताया, “यह तीसरी बार है, जब हम तुर्की महिला कप में खेलेंगे। हम पर्यावरण, वातावरण और उन भावनाओं से बहुत परिचित हैं, जिनके साथ हम खेलेंगे। हमने दो साल पहले खेला था और तब से टीम में काफी सुधार हुआ है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

“हो सकता है कि हमने पहले वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं दिखाया हो, जिसकी हमें जरूरत थी, लेकिन इस संस्करण में हम युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ बहुत सारी सकारात्मक और नई ऊर्जा लेकर आए हैं। यह एक मिश्रित बैच है और हम इसे एक समय में एक गेम लेने के लिए उत्सुक हैं।”

भारतीय सीनियर महिला राष्ट्रीय टीम को अब से पहले अक्टूबर 2023 में एक्शन में देखा गया था, जब उसने एक ही महीने में एशियाई खेल और ओलंपिक क्वालीफायर दोनों खेले थे।

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories

spot_img